होटल में पड़ी रेड, कमरे में प्रेमी युगल को देख पुलिस हैरान, फिर जो हुआ

यहां एक होटल में रेड पड़ी। कमरे के भीतर प्रेमी युगल को देख पुलिस हैरान रह गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। फिर जो हुआ।

घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की है। यहां तेजगढ़ी चौराहा स्थित ऑल इज वेल होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस ने आरआरएफ के साथ छापा मारा। जहां से प्रेमी युगल बरामद हुआ। पुलिस ने होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया

एसओ मेडिकल सतीश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कुछ युवक तीन छात्राओं को लेकर होटल में पहुंचे हैं। मुखबिर ने भी सूचना दी थी कि दोपहर के समय कुछ युवक होटल में छात्राओं को लेकर पहुंचते हैं। पूछताछ के दौरान होटल मैनेजर गुमराह करने लगा। इस दौरान कमरे से मिले प्रेमी युगल से पूछताछ की गई। युगल नौचंदी क्षेत्र का निवासी बताया गया

वहीं युवक के अनुसार उसने तीन घंटे के लिए एक हजार रुपये में कमरा बुक किया था। होटल का रजिस्टर चेक किया गया तो युगल की आईडी लगी मिली। दोनों बालिग थे, जिन्हें मेडिकल थाने ले जाने के बाद परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। आरोपी होटल मैनेजर इंद्रजीत रजबपुर जिला अमरोहा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मैनेजर ने पुलिस को बताया कि उसने होटल को किराए पर ले रखा है। वहीं मेडिकल थाने में युवती ने कहा कि युवक उसका मंगेतर है। हमारी शादी तय हो चुकी है। इसे हवालात में मत डालो। परिजनों को पता चल गया तो बदनामी होगी।

विवादों में रहा है होटल


एसओ मेडिकल के अनुसार ऑल इज वेल होटल पहले भी विवादों में रहा है। दो साल पहले सीसीएसयू के छात्र नेता प्रशांत चौधरी उर्फ रोबिन की हत्या उसके दोस्तों ने ऑल इज वेल होटल में थी। मेडिकल थाने में तैनात एक सिपाही होटल में गलत काम करता था। जिसे पूर्व एसएसपी जे. रविंदर गौड़ ने लाइन हाजिर किया था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *