लड़की कैसे पटाये – Ladki Kaise Pataye ? How to impress girls

लड़के हर काम में मास्टर होते हैं, चाहे वो कोई किसी भी तरह का काम क्यों न हो। हर प्रकार के काम असानी के साथ सीख लिए जाते हैं। लेकिन कुछ काम ऐसे भी हैं, जिनमें मास्टर लड़कों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ता हैं। जब एक लड़का जवानी में पैर रखता हैं, तो उसके मन में पहला सवाल यहीं उठता हैं कि लड़की कैसे पटाए ?

अगर कुछ एक्सपर्ट की मानी जाए तो ये काम कोई ज्यादा मुश्किल नहीं है। लेकिन लड़को के मन में लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) वाला सवाल इतना ज्यादा उठता है कि आज कल इस काम के लिए भी कंपीटीशन बढ़ गया है। आज कल आपकी पसंद की लड़की हो या फिर कोई ओर किसी लड़की को इंम्प्रेस करना या पटाना बहुत मुश्किल हो गया है। लड़कों के मन में आजकल की फिल्मों के सीन घूमते रहते हैं, जिसमें कोई हीरो दो मिंट में लड़की को इंम्प्रेस कर लेता हैं और लड़की भी उस हीरो की दिवानी हो जाती है। लेकिन ये सब फिल्मों में ही अच्छा लगता है, रियल लाईफ फिल्मों की दुनिया से जरा हटकर हैं


 

लड़की कैसे पटाए ?

लड़कों के साथ अक्सर ऐसा होता है कि वह सिर्फ इस बात को समझ नहीं पाते कि जिस लड़की से वह बात करते करते हैं वह उनसे तुरंत कैसे इंप्रस हो जाए और ऐसे में अक्सर ही लड़के लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) तरीके आजमाते रहते हैं। बता दें कि कोई लड़का नहीं चाहता कि जिस लड़की से वो बात करें, उस पर उसका किसी तरह से गलत प्रभाव पड़े क्योंकि उसका गलत प्रभाव उसे उस लड़की से दूर कर सकता है। इसलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे लड़की को इंप्रेस कैसे करें या लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) टिप्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप भी अपनाकर किसी भी लड़की को असानी के साथ इंप्रेस कर सकते हैं……..

लड़की को समझो

ज्यादातर हम बहुत बार देखते हैं कि लड़की एक होती हैं और उसके पीछे दिवाने 40 घूमते रहते हैं। ऐसे में लड़की कुछ नहीं कर सकती। कई बार ऐसे लड़कों से बचने के लिए लड़कियां गुंडे टाइप लड़कों से संपर्क बनाने में इच्छुक हो जाती है। इसलिए आपको चाहिए कि अगर आप स्कूल कॉलेज या फिर अपने गांव-शहर में किसी लड़की को पसंद करते हैं तो पहले उसे अच्छी तरह से समझो कि लड़की के मन में क्या है और वो चाहती क्या है।

बता दें कि लड़की को समझना इसलिए जरूरी है कि कई लड़कियां पढ़ाई में ज्यादा रूचि रखती हैं, जिन्हें इश्क-विश्क के बारे में नहीं पता होता। और कुछ लड़कियां अपने मां-बाप को ज्यादा अहमियत देते हुए किसी अच्छे लड़के के साथ ही रिलेशनशिप करना चाहती हैं। ऐसे में अगर आप कोई गलत हरकत करते हैं तो उससे भी आपकी बनती बात बिगड़ सकती है। इसलिए किसी भी लड़की को इंप्रेस करने से पहले उसे समझना जरूरी है।

हर जगह सहयोग करें

लड़की को अपने मां-बाप के बाद दूसरा चाहने वाला उसका प्रेमी या पति होता है। ऐसे में लड़की चाहती है कि जैसे उसके मां बाप जिंदगी के हर मोड़ पर उसके साथ खड़े होकर उसका सहयोग करते रहे हैं, ऐसे ही उसका प्रेमी या पति भी उस लड़की को हर जगह सहयोग करें। इसलिए अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो उसे पूरा सहयोग करें। क्योंकि आपके द्वारा दिए गए सहयोग से उस लड़की को आपके अंदर का पति और पिता दोनों देखने को मिलेंगे।

सहयोग का मतलब ये नहीं कि अगर वो लड़की कोई गलत काम करती है तो आप उसे गलत काम में सहयोग करें। सच्चा मित्र और प्रेमी वहीं होता हैं, वो अपने दोस्त की डूबती हुई नांव को पार लगाने में विश्वास रखता हो। इसलिए आपको भी अपने दोस्त, साथी के जीवन में ऐसे मौकों की तालाश करनी चाहिए, यहां आप उसे सहयोग करें सकें।

प्यार का एहसास दिलाएं

आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, उसे आप वक्त दीजिये और जताएं की आप हर पल उसके साथ है। जैसे जब वह स्कूल या कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप उसके साथ-साथ चलिये और कोशिश कीजिये कि उससे कुछ ना कुछ बात कीजिये। कुछ दिनों तक लगातार आप ऐसा करने के बाद अचानक से आप उस लड़की को इग्नोर करना शुरू कीजिए। आपके द्वारा इग्नोर करने पर आप खुद देखेगें की उस दिन से ही वो लड़की आपको ढूंढना शुरू कर देगी और यह भी जरूर पूछेगी कि कल आप साथ क्यों नहीं आए और फिर इस तरह आपकी बात बन जाएगी।

ये तरीका आपने फिल्मों में भी बहुत देखा होगा, जिसमें हीरो हीरोइन को पटाने के लिए इसी टिप्स का इस्तेमाल करता है। इसलिए आपको भी अपनी रियल लाईफ में एक हीरो की तरह इस तरीके का प्रयोग करना हैं और देखना है कि आपकी लाइफ में ये टिप्स कितनी कारगार साबित होती है। मेरे हिसाब से ये टिप्स सबसे ज्यादा कारगार साबित होगी। 

लड़की की नजर से नजर मिलाकर बात

बता दें कि ये टिप्स आपको लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) में काफी काम आ सकती है। इसके लिए सबसे पहले आपको उससे नजर से नजर मिलाकर बात करना सीखना होगा। कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ बातें मुंह से ना बोल कर आंखों ही आंखें में हो जाती है और सामने वाला आपकी बात को समझ भी जाता है। बात करने का यह सबसे अच्छा तरीका है और चूंकि लड़कियों थोड़ी शर्मीली भी होती है तो उन्हे भी लड़कों का ये तरीका काफी पसंद आता है।

इसके अलावा हम पढ़ते रहते हैं कि नजर से नजर मिलाकर कही गई बात कभी झूठ नहीं होती क्योंकि आप किसी से कुछ झूठ बोल रहे हैं तो आप उस व्यक्ति से कभी भी आंख नहीं मिला सकते। इस लिए अगर आप लड़की की नजर से नजर मिलकर बात करते हैं तो उसे भी आपके प्यार पर यकीन होगा कि आप उसे सच बोलते हैं और उसे कभी भी धोखा नहीं देंगे।

लड़की को जीवन में खास अहमियत दें

आप लड़की को अपने जीवन में पसंद करते हैं, उसे एक खास अहमियत दें ताकि उसे अहसास हो कि आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं, जैसे कि आप उस लड़की को स्पेशल फील करवाएं और उससे उसका ऑटोग्राफ की मांग करें। ऐसे में आप लड़की को पटाने के लिए उसे पूछो कि क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ मिल सकता है। आपके ऐसा पूछने पर लड़की को अच्छा फील होगा और वो खुश होंगी। ऐसा करने से निश्चित उसके दिल में आपके लिए अहमियत बढ़ जाएगी। 

लड़की को कभी भी दुखी नहीं करना चाहिए और उसे हमेशा से हंसाने का प्रयास करना चाहिए। इससे भी लड़की को अहसास होता है कि उसकी आपके जीवन में अहमियत क्या हैं आप उसे कभी भी दुखी नहीं होने दें सकते और उसे दुनिया की हर खुशी दें सकते हैं। ऐसे बातों से लड़कियां जल्दी इंप्रेस होती है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *