9 साल की बच्ची से रे’प के आरोप में AMU की मस्जिद का मौलवी गिरफ्तार

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मस्जिद के मौलवी पर 9 साल की नाबालिग के साथ डरा-धमकाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस में महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.


अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मस्जिद में नमाज पढ़ाने वाले मौलाना मोहम्मद अफजाल पर 9 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. बताया जा रहा है मौलाना नाबालिग को घर पर कुरान और उर्दू पढ़ाने जाता था. इस दौरान मौलाना ने मासूम को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई थी तो पीड़ित बच्ची की मां ने तहसील दिवस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू की और आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया.

मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि एएमयू में मोउजिन के पद पर तैनात मौलवी मोहम्मद अफजाल द्वारा 9 साल की नाबालिग के साथ डरा-धमकाकर दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

आज की दूसरी बडी खबर

MI vs KKR 2021: आखिरी ओवर्स में पलटा मैच, रोहित शर्मा ने बताया कोलकाता पर क्‍यों भारी पड़ी मुंबई

आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच पहले मुकाबले में गेंदबाजों का जलवा रहा। 10 रन से जीत हासिल करने के बाद, MI के कप्‍तान रोहित शर्मा ने साफ कहा कि डेथ ओवर्स में उनकी टीम रन नहीं बना पा रही है। शर्मा ने कहा कि KKR के खिलाफ भी उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाए।

मैच प्रजेंटेशन के दौरान रोहित ने कहा, “बल्लेबाजी के समय वे (केकेआर) जैसी स्थिति में थे, उसके हिसाब से यह शानदार वापसी है। जो भी गेंदबाजी के लिए आया वह टीम के लिए योगदान देना चाहता था।” उन्होंने कहा, “इस मैच से हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा। कई सकारात्मक चीजें रही।” उन्होंने मुश्किल पिच पर शानदार बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा कि टीम को आखिरी ओवरों में रन बनाने का तरीका खोजना होगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *